पानी को लेकर फूटा कांग्रेसजनों का गुस्सा, ढोल बजाते पहुंचे जल संस्थान कार्यालय

हरिद्वार, 25 मई (हि.स.)। भीषण गर्मी में पानी के लिए व्याकुल हरिद्वार की जनता और आगन्तुक, तीर्थ यात्रियों की परेशानी को लेकर कांग्रेसजनों का गुस्सा फूट पड़ा। कांग्रेस नेता अशोक शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसजन पंतद्वीप स्थित जल संस्थान कार्यालय पहुंचकर ढोल बजाकर भाजपा की डबल इंजन सरकार को जगाने का प्रयास किया और जल संस्थान के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन दिया।

इस अवसर पर अशोक शर्मा और ब्लॉक अध्यक्ष जतिन हांडा ने कहा कि भयंकर गर्मी में जहां हरिद्वार निवासी पानी को तरस रहे हैं वहीं चारधाम यात्रा में श्रद्धालु महंगा पानी पीने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार हरिद्वार की जनता और श्रद्धालुओं को पानी भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी और सुनील कुमार ने कहा कि जहां एक ओर हरिद्वार में अनेक स्थानों पर पानी की कमी की समस्या से आम जनता जूझ रही है और चारधाम यात्रा में आए श्रद्धालु पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। सरकार के मुखिया जनता और श्रद्धालुओं की समस्याओं से मुंह फेरते हुए दूसरे प्रदेशों में जाकर प्रचार में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों को आमजन की समस्या से कोई लेना देना नहीं है, उन्हें सिर्फ सत्ता चाहिए।

इस अवसर पार्षद पुनीत सिंह, पार्षद महरबान खान,पार्षद तहसीन अंसारी, पार्षद जफर अब्बाशी, देवेश गौतम, ब्रजमोहन बर्थवाल, महेंद्र गुप्ता, हरद्वारी लाल, ऐश्वर्य पन्त, दीपक गोनियाल, वसीम सलमानी, सुमित भाटिया, संगम शर्मा, समर्थ अग्रवाल, सतेंद्र वशिष्ठ, लव गुप्ता, योगेश, पप्पन आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकात/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर