प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को पूरा देश स्वीकार कर चुका है : नन्दी

-देश का चहुमुखी विकास एवं उन्नति चाहने वाला प्रत्येक व्यक्ति भाजपा के साथ: नन्दी

प्रयागराज, 25 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जिस तरह से काम किया है। वह अन्य पार्टियों के लिए असम्भव है। 2014 के भारत और 2024 के भारत में जमीन आसमान का अंतर है। इसलिए मोदीजी के नेतृत्व को पूरा देश स्वीकार कर चुका है।

नन्दी ने कहा कि टू लेन की सड़कें 4 लेन बन चुकी हैं। 4 लेन की सड़क 6 लेन बन चुकी हैंं। रेलवे की बात करें तो पहले जहां एक रेलवे लाइन थी, वहां एक और रेलवे लाइन बिछ गई है। पहले उत्तर प्रदेश में दो एयरपोर्ट संचालित थे, आज पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और 16 डोमेस्टिक एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य उत्तर प्रदेश बन चुका है। भारत के कुल एक्सप्रेसवे का 33.7 प्रतिशत केवल उत्तर प्रदेश में है। कई एक्सप्रेसवे अभी निर्माणाधीन हैं। जिसके बाद देश का 50 प्रतिशत एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश में हो जाएगा। देश का चहुमुखी विकास, तरक्की और उन्नति चाहने वाला प्रत्येक व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के साथ है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार कर रहा है।

नन्दी ने आगे कहा कि वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना है, अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। यूपी के जो दो लड़के और शहजादों की बात हो रही है, वे आप कमाई नहीं, बल्कि बाप एवं दादा-दादी की कमाई पर चल रहे हैं। यूपी की जनता इस बार फिर इन्हें नकारने का काम करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्याकान्त/आकाश

   

सम्बंधित खबर