पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

सूरजपुर, 26 मई (हि.स.)। जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ़्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर ही घायल का काफी खून बह चुका था, जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक लखन सिंह रविवार को अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान रामानुजनागर के नारायणपुर आमापारा के समीप सामने से आ रहे पिकप वाहन चालक ने तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे युवक की सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर रामानुजनागर थाना प्रभारी प्रकाश राठौर सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजनागर पहुंचया, जहां चिकित्स्कों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मंचुरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है। जहां युवक का सोमवार को पोस्टमार्टम कर घर वालों को सौंप दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/गायत्री

   

सम्बंधित खबर