अंबिकापुर : खड़े ट्रक से टकराई मोटरसाइकिल, तीन की मौत

अंबिकापुर, 29 मई (हि.स.)। अंबिकापुर जिला के लखनपुर थानांतर्गत रजपुरीकला में मंगलवार देर रात सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गयी। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस भीषण हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाईयों समते तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार युवक अंबिकापुर से बेलदगी जा रहे थे। दुर्घटना में मृत लाल दास और पवन दास के रूप में हुई है। दोनों सगे भाई है, वहीं एक अन्य मृतक 55 साल का घूरसाय कंवर है। बलदगी के रहने वाले तीनों अंबिकापुर किसी काम से आये हुए थे। जहां से रात के वक्त वापस लौटने के दौरान हादसे का शिकार हुए। बताया जा रहा है कि तीनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

पुलिस के अुनसार मंगलवार रात लगभग 9:00 बजे ग्राम रजपुरीकला के पास मोटरसाइकिल सवार तीनों शख्स पहुंचे ही थे, तभी सड़क किनारे खड़े ब्रेक डाउन ट्रक के पिछले हिस्से से तेज रफ्तार मोटरसाइकिल टकरा गयी। हादसा इतना भीषण था कि सिर पर गंभीर चोट आने के कारण पवन दास और लाल दास दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल घूरसाय डायल-108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखनपुर ले जाया गया।

जहां बुरी तरह से घायल घूरसाय कंवर की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात के वक्त सामने से आ रही गाड़ी की हेडलाइट की तेज रोशनी के कारण मोटरसाइकिल चला रहे श्ख्स को ब्रेकडाउन ट्रक दिख नहीं पाया और मोटरसाइकिल उससे जा भिड़ी। तीनों लोगों के सिर और सीने में गंभीर चोटें लगने के कारण उनकी मौत हो गयी। उधर इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर