केन्द्रीय कारागृह के कैदी पीएंगे ठंडा पानी, उद्योग संघ ने भेंट किए 21 वाटर कूलर

बीकानेर, 29 मई (हि.स.)। जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि के आह्वान पर बीकानेर जिला उद्योग संघ द्वारा भामाशाहों के सहयोग से केन्द्रीय कारागृह बीछवाल के लिए 21 वाटर कूलर भेंट किए।

जिला प्रभारी सचिव नवीन जैन एवं जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि ने बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर से इन वाटर कूलर की गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिला प्रभारी सचिव जैन ने कहा कि भीषण गर्मी के मौसम में शीतल जल की व्यवस्था करना पुण्य का काम है। बीकानेर के भामाशाह सदैव ऐसे कार्यों में अग्रणी रहे है। जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने कहा कि केन्द्रीय कारागृह जेल के निरीक्षण के दौरान जेल में आवासित केदियों के लिए शीतल जल की पर्याप्त व्यवस्था ना होने पर बीकानेर जिला उद्योग संघ से वाटर कूलर उपलब्ध करवाने का आह्वान किया गया था। इसी श्रृंखला में केन्द्रीय कारागृह को भामाशाहों के माध्यम से वाटर कूलर उपलब्ध हो गए हैं। उन्होंने कहा कि बीकानेर जिला उद्योग संघ द्वारा मानव हित में किया गया कार्य अनुकरणीय है। इससे अन्य लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने कहा कि बीकानेर जिला उद्योग संघ सदैव अपने सहयोगी भामाशाहों के माध्यम से नर सेवा नारायण सेवा के कार्यों में अग्रणी रहा है। आगे भी जिला प्रशासन के आग्रह पर ऐसे सेवा प्रकल्प के लिए तैयार रहेगा। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, कारागृह अधीक्षक सुमन मालीवाल, जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा, श्याम सुंदर सोनी, नरेश मित्तल, वीरेंद्र किराडू, पीसी गोयल, महावीर पुरोहित, पिंटू राठी, अरविंद चौधरी, अमित गोयल, पवन पचीसिया आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर