भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने निकाली ट्राई साइकिल यात्रा

बोले- पीओके लेकर भारत को अखंड बनायेंगे, काशी से कश्मीर तक यात्रा निकालेंगे

वाराणसी,29 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में वाराणसी से भाजपा के प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में बुधवार को दिव्यांगों ने ट्राई साइकिल रैली निकाली। भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने शिवपुर से कचहरी तक रैली निकालने के बाद लोगों से शत-प्रतिशत मतदान करने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारी मतों से जीताने की अपील की।

दिव्यांग कार्यकर्ताओं ने कहा कि तीसरी बार केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही हम पाक अधिकृत कश्मीर लेंगे। हम दिव्यांगजन काशी से कश्मीर तक की यात्रा ट्राई साइकिल से करेंगे।

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ उत्तम ओझा ने बताया कि काशी से पाक अधिकृत कश्मीर तक ट्राई साइकिल यात्रा दिव्यांग निकालेंगे, जिसका नेतृत्व मैं स्वयं करूंगा। जिस प्रकार से हमारे दिव्यांग भाई-बहनों में कुछ अंगों की कमी है। इसी प्रकार से भारत माता के भी अंग भंग कर दिए गए हैं, जिसे पूर्ण करने का काम भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता करेंगे।

प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक मदन मोहन वर्मा ने कहा कि वर्तमान चुनाव में दिव्यांगजनों की भूमिका निर्णायक है। पूरे भारत में दिव्यांग जनों की संख्या 90 लाख है। वाराणसी में यह संख्या 17542 है। रैली का संचालन महानगर सह संयोजक नमिता सिंह, प्रदीप सोनी ने किया। इसमें ऋषि कुमार पांडेय, प्रदीप राजभर, इंद्र करण सिंह, राहुल सिंह, अंजू देवी, दुखहरण, जुनेद, शीतल देवी आदि शामिल रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर