भाजपा ने दो संसदीय क्षेत्रों के कोर ग्रुप की बैठक की

जम्मू, 1 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय, जम्मू में उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल भी मौजूद थे। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, महासचिव सुनील शर्मा, मुख्य प्रवक्ता एडवोकेट सुनील सेठी ने भी मंच साझा किया और बैठक को संबोधित किया।

रैना ने बैठक को संबोधित करते हुए चुनाव संबंधी गतिविधियों को अंजाम देने में उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र की चुनाव प्रबंधन समिति की भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता चुनाव के दौरान क्षेत्र के सबसे दुर्गम इलाकों में पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए पार्टी के सांसद उम्मीदवार के लिए वोट और समर्थन जुटाया।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान उनके द्वारा की गई जमीनी तैयारी और संसदीय क्षेत्र में मौजूदा सांसद द्वारा किए गए विकास कार्यों के परिणामस्वरूप संसदीय चुनाव 2024 में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान हुआ है। बैठक में अशोक कौल ने चुनाव प्रबंधन समिति के साथ उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में संसदीय चुनाव 2024 के दौरान कामकाज पर चर्चा की। उन्होंने प्रबंधन समिति के सदस्यों को अपने अनुभव साझा करने के लिए प्रेरित किया और विभिन्न निर्दिष्ट क्षेत्रों की ओर इशारा किया, जहां जम्मू-कश्मीर में आगामी चुनावों के दौरान पार्टी के लिए और भी अधिक समर्थन हासिल करने के लिए पार्टी कैडर द्वारा और अधिक प्रयासों की आवश्यकता होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर