हिसार : दो बाइकों की आमने सामने टक्कर, गर्भवती महिला सहित तीन घायल

हिसार, 1 जून (हि.स.)। शनिवार को कस्बा हांसी में जींद रोड स्थित चुंगी के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में गर्भवती महिला व पुलिस कर्मचारी सहित तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को डायल 112 की टीम ने उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों द्वारा गर्भवती महिला का अल्ट्रासाउंड किया। अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट ठीक आने पर महिला को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं पुलिस कर्मी की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे हिसार रेफर कर दिया गया।

मामले की जानकारी देते डायल 112 पर तैनात एसपीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें दोपहर को सूचना मिली थी कि जींद चुंगी के समीप दो बाइक में टक्कर हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर देखा तो एक बाइक पर शेखपुरा पुलिस चौकी में तैनात एसपीओ वीरेंद्र सिंह सवार था वहीं दूसरी बाइक पर गगन खेड़ी निवासी मोनू व उसकी पत्नी मुस्कान सवार थी। जब तक डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची तब तक मोनू अपनी गर्भवती पत्नी को उपचार के लिए वाहन का प्रबंध करके नागरिक अस्पताल ले आया और उसका उपचार शुरू करवाया।

उसके कुछ देर बाद डायल 112 की टीम घायल एसपीओ वीरेंद्र सिंह को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आई। चिकित्सकों ने वीरेंद्र सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया। हादसे के बाद नागरिक अस्पताल पहुंची गर्भवती महिला मुस्कान का चिकित्सकों द्वारा नागरिक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड किया गया और अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट सामान्य आने पर उसे व उसके पति को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर