रतिया में बदमाशों ने दो युवकों से मारपीट कर नकदी व बाईक छीना

फतेहाबाद, 1 जून (हि.स.)। जिले के शहर रतिया में कुछ बदमाशों द्वारा दो युवकों पर हमला कर उनसे नकदी व मोटरसाइकिल छीनने का मामला सामने आया है। हमले में घायल दोनों युवकों को रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से इन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस मामले में रतिया पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सुखलमपुर निवासी सचिन ने कहा है कि वह रतिया मे काम करता है। गत दिवस शाम को वापस घर जाने लगा तो उसके पास भतीजे अंकित का फोन आया और कहा कि वह रतिया में ट्रेड फेयर मेले देखने चलते है। इसके बाद वह ट्रेड फेयर देखने चले गए। रात करीब साढ़े 10 बजे जब वह वापस गांव जा रहे थे और लोहारी चौक, अनाज मण्डी रोड रतिया के पास पहुंचे तो सामने दो मोटरसाइकिलों पर 5 युवक हाथों में गंडासा व हथियार लिए खड़े थे।

इन्हें देखते ही उन्होंने मोटरसाइकिल वापस मोड़ लिए लेकिन उक्त युवक पीछा करते हुए आए और उन्हें रोक लिया। इन युवकों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इनमें से एक युवक का नाम कालू निवासी रामनगर कालोनी रतिया था। सचिन ने कहा कि इन युवकों ने जबरदस्ती उसकी जेब से 1700 रुपये निकाल लिए और अंकित के साथ मारपीट की।

इन लोगों ने उनके मोटरसाइकिल भी तोड़ दिए। बाद में युवक उन्हें खून से लथपथ छोडक़र अंकित का मोटरसाइकिल भी अपने साथ लेकर फरार हो गए और जान से मारने की भी धमकी दी। मौके पर आए गांव सुखलमपुर के गोगी व पपली ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में रतिया पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर