पलामू में कोयला लदे चार ट्रकों के चालक-खलासी समेत छह गिरफ्तार

पलामू, 1 जून (हि.स.)। जिले की सतबरवा थाना पुलिस के लिए रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग एनएच 75 पर रजडेरवा गांव के समीप चार ट्रकों के चार चालक तथा एक खलासी और दुबियाखांड़ में वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक अपराधी को बिना नंबर प्लेट की बाइक तथा एक मोबाइल फोन और पंछी मार्का पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी अंचित कुमार ने बताया कि पिस्टल के साथ पकड़ा गया अपराधी विकास कुमार यादव पाटन थाना क्षेत्र के बरसैता गांव का रहने वाला है। उसके पास से एक मोबाइल और एक बिना नंबर प्लेट की सुपर स्प्लेंडर बाइक बरामद की गई है। विकास कुमार हाल ही में जेल से छूटा है। उसे सतबरवा पुलिस ने ही एक अन्य मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने रांची से डालटनगंज की ओर जा रहे चार कोयला लदे ट्रकों को पकड़ा। उचित कागजात प्रस्तुत नहीं किए जाने पर उनके चार चालकों तथा एक खलासी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। कोयला लदे सभी ट्रकों को जब्त कर लिया गया है। इन वाहनों में ट्रक संख्या जेएच19बी9915, जेएच 19 ए5244, जेएचओ 2बीपी 9366 और जेएच10 सीडी 8734 शामिल हैं।

इस अभियान में थाना प्रभारी अंचित कुमार, एएसआई राजीव रंजन (दो), एएसआई सुबोध कुमार, बसंत दूबे, हवलदार सुनील राम, आरक्षी शेखर उरांव अमरदीप कुमार पाल, सिल्क उरांव तथा संजय तिग्गा शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर