भांगड़ में नहीं थम रही हिंसा

कोलकाता, 01 जून (हि.स.) । दक्षिण 24 परगना जिले के भांगर में तृणमूल कांग्रेस और ऑल इंडिया सेकुलर फ्रंट की कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा लगातार जारी है। सुबह मतदान के दौरान सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और आईएसएफ समर्थकों के बीच हिंसक झड़प में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हिंसा में एक तृणमूल कार्यकर्ता का सिर फट गया है। घटना भांगड़ के चंडीहाट गांव की है। तृणमूल ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पार्टी का झंडा लगाने की कोशिश की तो आईएसएफ समर्थकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की गयी। दूसरी ओर, आईएसएफ ने दावा किया कि जब वे पार्टी का झंडा लगा रहे थे, तो तृणमूल कार्यकर्ता आए और उन्हें रोका। कथित तौर पर उनकी पिटाई भी की गई। बताया जाता है कि इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये।

तृणमूल ने आरोप लगाया कि उनके तीन कार्यकर्ता घायल हो गये हैं। घायलों को इलाज के लिए जिरेंगाचा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। आईएसएफ ने दावा किया कि उनके कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं। उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में, आईएसएफ ने आरोप लगाया कि मतदान की रात पार्टी उम्मीदवार नूर आलम खान की कार में तोड़फोड़ की गई। हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर