हिसार : भाई ने लगा दी बहन के घर में आग, सारा सामान जला

आग लगाने के बाद घर में जला पड़ा सामान व संदीप के बयान दर्ज करते अनाज मंडी चौकी प्रभारी कुलबीर सिंह।

चाची के अंतिम संस्कार में गया हुआ था बहनोई

हिसार, 2 जून (हि.स.)। अपनी बहन के साथ जीजा द्वारा किए गए जा रहे दुर्व्यवहार से क्रोधित भाई ने अपनी ही बहन के घर में आग लगा दी और अपनी बहन को अपने साथ अपने घर ले गया। साले द्वारा आग लगाए जाने से घर में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। आग लगाए जाने के वक्त मकान मालिक अपनी चाची के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गया हुआ था।

घर में धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने फोन पर घर में आग लगने की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी और स्वयं भी मौके पर पहुंचा। दमकल विभाग की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंच घर में लगी आग पर काबू पाया परंतु तब तक घर में रखा लगभग सारा सामान जल कर राख हो चुका था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जगदीश कालोनी निवासी संदीप ने रविवार को बताया की वह हांसी की जगदीश कॉलोनी नजदीक जगदीश हाइब्रिड सीड कंपनी वाली गली में रहता है। शनिवार शाम को उसकी चाची का देहांत हो गया था तो वह और उसका पूरा परिवार चाची के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जमावड़ी गांव में गए हुए थे। उनके पीछे से उनके घर में आग लग गई। आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

संदीप ने शिकायत में कहा है कि उसके घर में आग शॉर्ट सर्किट या अन्य किसी कारण से नहीं, बल्कि उसके साले व उसकी पत्नी के द्वारा लगाई गई है। संदीप ने बताया कि उसके और उसकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उसकी गैर मौजूदगी में पीछे से उसका साला व उसकी पत्नी उसके घर पर आए और घर में आग लगा दी। साथ ही उसकी पत्नी को भी अपने साथ ले गए। संदीप ने बताया कि आग लगाने से उसके घर में रखा बैंड, अलमारी, संदूक, फर्राटा पंखा, फ्रीज, टीवी, कपड़े व खाने पीने के सामान सहित सारा सामान या तो जल गया या फिर वह खराब हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर