बहादुरगढ़: नफे राठी परिवार ने सीबीआई जांच पर जताई संतुष्टी

- आरोपी पक्ष से प्रभावित न होने की मांग

झज्जर, 2 जून (हि.स.)। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में सीबीआई जांच पर राठी के परिजनों ने संतोष व्यक्त किया है, लेकिन साथ ही कहा है कि सीबीआई को आरोपी पक्ष से प्रभावित नहीं होना चाहिए। सीबीआई मामले में चार आरोपियों के खिलाफ पंचकूला स्थित विशेष अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है।

पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के पुत्र जितेंद्र राठी व भतीजे कपूर राठी ने रविवार को बताया कि नफे सिंह राठी की हत्या में सीबीआई ने गिरफ्तार चार आरोपितों के खिलाफ पंचकुला स्थित विशेष अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इन चार में शूटर सौरव और आशीष, गाड़ी मुहैया कराने वाला बिजवासन का धर्मेंद्र और साजिश में शामिल रहा गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का साथी अनिल गुलिया शामिल है। कपूर व जितेंद्र राठी ने कहा कि राज्य पुलिस ने दो महीने में भी संतोषजनक जांच नहीं की। इसके विपरीत सीबीआई ने जल्द ही आरोप पत्र भी दाखिल कर दिया।

नंदू के विदेश से लौट साथी योगेश को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका अभी नफे सिंह राठी हत्याकांड में कनेक्शन सामने नहीं आया है। यह आशंका जाहिर की जा रही है कि योगेश का इस हत्याकांड में भी रोल हो सकता है, लेकिन फिलहाल उसे फरीदाबाद में हुई बल्लू पहलवान की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। योगेश बहादुरगढ़ के जटवाड़ा के रहने वाले राठी भाईयों मनीष व मनोज का साथी है। मनीष व मनोज की नफे सिंह हत्याकांड में भी तलाश है। ऐसे में हो सकता है कि मनीष व मनोज के पकड़े जाने के बाद योगेश का भी कोई कनेक्शन मिल जाए। बता दें कि नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को गोलियां मारकर हत्या की गई थी। उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन दलाल भी मारे गए थे। जबकि गाड़ी चालक व सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे।

नफे सिंह के भतीजे कपूर राठी ने बताया कि सीबीआई ने चार आरोपितों के खिलाफ पंचकुला स्थित विशेष अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। यह कितने पेज का है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई सही दिशा में जांच को लेकर आगे बढ़ रही है, लेकिन सीबीआइ को भटकाने की साजिश हो रही है। अब तक हत्या के साजिशकर्ताओं का चेहरा बेनकाब नहीं हुआ है। यकीन है कि चाहे देर से ही सही, लेकिन हमें न्याय जरूर मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/शील

   

सम्बंधित खबर