'द ब्लफ' की शूटिंग में बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका की एक फोटो सामने आई है, जिसमें नजर आ रहा है कि उनकी गर्दन पर बड़ी चोट लगी है। प्रियंका एक बड़े हादसे से बाल-बाल बच गई हैं।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गर्दन पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे काम में खतरा।’ इसके साथ ही ‘ब्लफ़’ भी लिखा है। इससे साफ है कि एक्ट्रेस को ये चोट ‘द ब्लफ’ के एक स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान लगी है। फिलहाल प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रही है। इस फोटो के सामने आने के बाद से ‘देसी गर्ल’ के फैंस को उनकी चिंता सता रही है। यह पहली बार नहीं है कि प्रियंका किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई हैं। अप्रैल महीने में प्रियंका भी घायल हो गई थीं। उस वक्त उनके चेहरे पर चोट लगी थी।

प्रियंका के काम की बात करे तो इस फिल्म के अलावा प्रियंका के पास जॉन सीना के साथ ‘हेड ऑफ स्टेट’ फिल्म है। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल 2’ भी है। फैंस उनकी बॉलीवुड फिल्म का भी इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर