'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कमाई में दूसरे दिन आई कमी

m

शरण शर्मा निर्देशित 'मिस्टर एंड मिसेज माही' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 31 मई को रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। दोनों की फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसी ही तस्वीर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रही है। फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने कमाई के मामले में पहले दिन जोरदार शुरुआत की लेकिन दूसरे दिन कमी देखी गई।

31 मई को ''सिनेमा लवर्स डे'' मनाया गया। 99 रुपये के टिकट पर फिल्म देखने का ऑफर था। इसका फायदा राजकुमार राव और जान्हवी की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले दिन 6.85 करोड़ का बिजनेस किया, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' ने शनिवार को 4.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह कमाई पहले दिन की कमाई से काफी कम है। फिल्म ने दो दिनों में कुल 11.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज़ ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' की निर्मित इस फिल्म का शरण शर्मा ने निर्देश किया है। यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को क्रिकेट प्रेमी के रूप में दिखाया गया है और दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दूसरी बार साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'रूही' में नजर आए थे। राजकुमार राव और जान्हवी की फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन उनकी केमिस्ट्री हिट रही।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

   

सम्बंधित खबर