मतगणना को लेकर दून पुलिस अलर्ट, सुचारु यातायात के लिए रूट डायवर्जन

देहरादून, 02 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के बाद अब मतगणना की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है। ऐसे में सुरक्षा के दृष्टिगत मतगणना के दौरान सुचारु यातायात के लिए एसएसपी ने रुट डायवर्जन किया है। डायवर्जन चार जून को सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक लागू रहेगा।

चार जून को महाराणा प्रताप स्पोर्ट कॉलेज में होने वाली मतगणना के दृष्टिगत यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित किए जाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशानुसार वाहनों का डायवर्जन किया गया है, जो इस प्रकार है-

मतगणना स्थल के 100 मीटर परिधि में सभी वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। चार जून को सुबह छह से रात आठ बजे तक मालदेवता/थानों रोड की ओर से कोई भी भारी वाहन स्टेडियम की ओर नहीं आने दिया जाएगा। स्पोर्ट्स स्टेडियम व महाराणा प्रताप स्पोर्ट कॉलेज गेट से केवल मतगणना ड्यूटी में लगे अधिकारी-कर्मचारी, मतदान अभिकर्ता, उम्मीदवार एवं पासधारक मीडिया कर्मियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। सम्पूर्ण रिंग रोड यथा सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रासिंग से रायपुर चौक, छह नंबर पुलिया से महाराणा प्रताप स्पोर्ट स्टेडियम तक किसी भी प्रकार से भारी वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर