वरिष्ठ पत्रकार विपिन काला का निधन, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जताया शोक

शिमला, 15 जून (हि.स.)। राजधानी शिमला में दैनिक समाचार पत्र में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार विपिन काला नहीं रहे। लम्बी बीमारी के उपरांत शनिवार को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल, शिमला में विपिन काला ने अंतिम सांस ली। वह 57 वर्ष के थे। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने विपिन काला के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि विपिन काला ने पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है। पत्रकारिता के प्रति उनके समर्पण को सदैव याद रखा जाएगा।

ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि विपिन काला ने अपनी तथ्यपरक लेखनी के माध्यम से जन सरोकार से जुड़े मुद्दों और विकासात्मक पत्रकारिता को सदैव ही विशेष अधिमान दिया। उन्होंने लेखनी के माध्यम से अपनी अलग पहचान बनाई।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विपिन काला परिश्रमी और काम के प्रति समर्पित पत्रकार थे। वह अपने कार्य में समयबद्ध थे। उनके देहावसान से पत्रकारिता जगत को अपूरर्णीय क्षति हुई है।

उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्जवल/सुनील

   

सम्बंधित खबर