हिसार : पहिया जाम होने से अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार

घायलों की हालत गंभीर, हिसार के निजी अस्पताल में करवाया भर्ती

हिसार, 3 जून (हि.स.)। नारनौंद उपमंडल के बास थाना क्षेत्र में सोमवार को सुंदर ब्रांच नहर के नजदीक जींद-भिवानी रोड़ पर एक बीट गाड़ी का अगला पहिया जाम होने से वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से जा टकराई। कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। पांचों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को उगालन गांव निवासी सतबीर अपने परिवार के साथ गांव उगालन से मुंढाल के लिए चले थे। कार सतबीर का छोटा बेटा मंगल चला रहा था और साथ में उसके बड़े बेटे सोमदत्त की पत्नी मीनाक्षी व उसके दोनों बेटे तीन वर्षीय चिराग और 10 वर्षीय मयंक भी थे। सोमदत्त के दोनों बेटों की स्कूलों की ग्रीष्मकालीन छुट्टियां होने के चलते दोनों बच्चे अपनी मां मीनाक्षी के साथ अपने नाना के घर जा रहे थे।

सतबीर व मंगल उनको कार में बैठाकर मुंढाल से बस में बैठने के लिए घर से चले थे। जैसे ही वो लोग बास से निकलकर सुंदर ब्रांच नहर के पास पहुंचे, तो कार का अगला पहिया जाम हो गया और टायर फट गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और वहां पर एक खंभे से जाकर टकरा गई। इससे कार में सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने सभी घायलों को कार से निकालकर इलाज के लिए हिसार भिजवाया। पांचों घायलों का हिसार के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीन वर्षीय चिराग की हालत गंभीर है। सूचना के बाद बास पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर