मेरठ में कांवड मार्ग पर कार में लगी आग, दिल्ली से हरिद्वार जा रहे चार लोगों की मौत

मेरठ, 03 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में अपर गंगनहर किनारे बने कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार देररात एक सेंट्रो कार में आग लग जाने से उस पर सवार चार लोग जिंदा जल गए। इनमें से किसी की भी शव की पहचान नहीं हो सकी है। चारों शव बुरी तरह झुलसी अवस्था में मिले हैं। यह हादसा जानी और भोला के बीच गांव सिसौला खुर्द के सामने हुआ। यह लोग सेंट्रो कार से दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे।

वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने जलती कार को देखकर फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड और जानी पुलिस मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। नंबर प्लेट के आधार पर गाड़ी मालिक का नाम सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश गांव प्रहलादपुर बांगर दिल्ली पता चला। कुछ देरबाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एसपी (सिटी) कमलेश बहादुर के अनुसार, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क करके मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। मुख्य अग्निशमन अधिकारी संतोष राय के अनुसार, कार में सीएनजी किट लगी हुई है। फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने तक कार में भीषण आग लग चुकी थी। प्रथमदृष्टया कार की सीएनजी किट में आग लगने से हादसा माना जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मुकुंद

   

सम्बंधित खबर