त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना, जिले में भी अलर्ट जारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना।

- एसएसपी ने बताया कि मतगणना स्थल पर 15 थाना प्रभारी,100 दरोगा और 1250 सिपाही तैनात रहेंगे।

मुरादाबाद, 3 जून (हि.स.)। जिले में मंगलवार को मतगणना होने पर लाइनपार स्थित मंडी समिति में तो पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे ही, साथ जिले में भी अलर्ट जारी किया गया है। सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में मतगणना की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि मतगणना स्थल के आसपास, मंडी गेट और आसपास के स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी। मंडी समिति में एक कंपनी पीएसी, दो प्लाटून, एक कपंनी पैरा मिलिट्री फोर्स की रहेगी। इसके अलावा 15 थाना प्रभारी, 100 दरोगा और 1250 सिपाही तैनात रहेंगे। सुबह छह बजे से चार बजे तक पहली शिफ्ट रहेगी जबकि दूसरी दो बजे से तैनात की जाएगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में मतगणना की जाएगी। जिसमें पहला क्षेत्र आईसोलेशन होगा, जिसमें मतगणना कक्ष आएंगे। यहां हर टेबल पर एक-एक पुलिसकर्मी तैनात रहेगा। इसके बाद इनडोर कार्डन होगा। इसमें मतगणना स्थल के बाहर का क्षेत्र रहेगा। इस क्षेत्र में पैरामिलिट्री फोर्स के जवान, पीएसी जवान और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी रहेगी। यहां पास धारकों को ही प्रवेश दिया जाएगा। इसके अलावा मंडी समिति के आसपास के इलाके को आउटर कार्डन में रखा गया है। यहां पुलिस और पीएसी जवानों की ड्यूटी लगाई जाएगी। हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर