किशोरी के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज लोगों ने हाइवे किया जाम

Etawah Etawah Etawah Etawah

- पुलिस के बल प्रयोग से गुस्साई भीड़ ने किया पथराव, आठ पुलिसकर्मी घायल

इटावा, 20 जून (हि.स.)। जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र अंतर्गत चौदह वर्षीय किशोरी के हत्यारोपियों की एक महीने बाद भी गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने गुरुवार को नेशनल हाइवे पर जाम कर दिया। पुलिस और प्रशासन के घंटों समझाने के बाद भी जाम न खुलने पर भीड़ पर बल प्रयोग किया तो लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव में आठ पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खेदड़ कर जाम खुलवाया।

फ्रेंड्स कॉलोनी थानाक्षेत्र में रहने वाली आशा देवी ने बताया कि वह अपनी चौदह वर्षीय नाबालिग बेटी लवी कुशवाहा के साथ नारायन अड्डा न्यू कॉलोनी सती मंदिर के पास किराए के घर में रहती है। वह परिवार पालने के लिए आयुर्वेदिक दवा की दुकान चलाकर करती है। उन्होंने बताया कि बीते 21 मई को वह अपनी बेटी को घर पर अकेला छोड़कर अपनी दुकान पर चली गई थी। दोपहर करीब ढाई बजे उन्होंने अपनी बेटी लवी से फोन पर बात की थी तो वह कुछ डरी सहमी हुई थी। इसके कुछ घंटे के बाद मकान मालिक ने उसकी दुकान पर पहुंचकर सूचना दी कि आपकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब वह घर पहुंची तो बेटी की लाश जमीन पर पड़ी थी और उसका हाथ किसी धारदार चीज से कटा हुआ था। इस मामले में उनकी काफी भागदौड़ करने के बाद एफआईआर लिखी गई लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। गिरफ्तारी न हाेने से नाराज परिजनों के साथ आज मां ने लोगों के साथ नेशनल हाइवे पर जाम लगाया और पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ विरोध करने लगे।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अभयनाथ त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी के हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। जाम लगाए लोगों को समझाया गया, लेकिन भीड़ हटने को तैयार नहीं हुई। इस पर पुलिस ने बल प्रयोग किया तो भीड़ ने पथराव कर दिया। भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। पथराव में आठ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/मोहित

   

सम्बंधित खबर