मुकुल, प्रज्ञान व सम्भव बने मिस्टर फेयरवेल, रुचिका व मोहिनी चुनी गईं मिस फेयरवेल

एमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंनएमआईटी कालेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल सम्पंन

- एमआईटी काॅलेज में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की फेयरवेल संपन्न

मुरादाबाद, 4 जून (हि.स.)। मुरादाबाद इंस्टीट्यूट टेक्नोलॉजी (एमआईटी) में बीटेक अन्तिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को उनके जूनियर बैच द्वारा मंगलवार को फेयरवेल पार्टी दी गई। फेयरवेल में एमआईटी इलेक्ट्रिकल के मिस्टर फेयरवेल मुकुल ग्रेवाल, मिस फेयरवेल रुचिका शर्मा, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग कम्युनिकेशन के मिस्टर फेयरवेल प्रज्ञान सक्सेना, सिविल इंजीनियरिंग के मिस्टर फेयरवेल सम्भव सिंह एवं मोहिनी कुमार को मिस फेयरवेल चुना गया।

संस्थान के चेयरमैन वाईपी गुप्ता संस्थान के निर्देशक डाॅ. प्रो. रोहित गर्ग, डीन ऐकेडमिक डाॅ. क्षितिज सिंघल, डाॅ. राजुल मिश्रा, साकिब कदीर ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। संस्थान के निदेशक डाॅ. रोहित गर्ग ने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह आयोजन बी.टेक तृतीय वर्ष के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग एवं सिविल इंजीनियरिंग के छात्रों द्वारा किया गया। जूनियर छात्रों ने फाइनल ईयर के छात्रों को रंगारंग कार्यक्रम आयोजित कर विदाई दी। इस अवसर पर संस्थान के सभी मैनेजमेंट सदस्य एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे। मंच का संचालन बड़ी कुशलता पूर्वक एवं भव्यता से किया गया। छात्रों ने संस्थान में बिताए अपने खुशनुमा पलों को याद किया। छात्र-छात्राओं ने रैंप वॉक, नृत्य , संगीत की प्रस्तुत दी , वहीं भाषण, विदाई संदेश आदि दिए गए। सभी छात्रों को टाइटल्स और गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर