विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप में पति समेत छह सुसरालियों पर केस दर्ज

मुरादाबाद, 5 जून (हि.स.)। महानगर के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के भटावली निवासी महिला ने थाना पुलिस को दी तहरीर में पति समेत छह सुसरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने व मारपीट करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले में बुधवार को पति समेत छह आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

भटावली निवासी रीना ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले भटावली निवासी मदन से हुई थी। मंगलवार को शाम करीब चार बजे पति मदन शराब पीकर आया और उसकी की पिटाई कर दी। जानकारी मिलने पर पीड़िता के पिता धर्म सिंह और भाई प्रदीप उसके घर पहुंचकर पूछताछ की तो पति मदन, देवर कलुआ, व नीशू, सास कमलेश, ससुर छत्रापाल और चचिया ससुर मंजू ने उन्हें भी लाठी-डंडे से पीट दिया।

इंस्पेक्टर सिविल लाइन आरपी शर्मा ने बताया कि बुधवार को थाना पुलिस ने पति समेत छह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर