अगप मुख्यालय में फणिभूषण का हुआ जोरदार स्वागत

गुवाहाटी, 05 जून (हि.स.)। बुधवार को गुवाहाटी के आमबारी स्थित असम गण परिषद (अगप) मुख्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। बरपेटा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने वाले असम गण परिषद के उम्मीदवार फणि भूषण चौधरी का आज पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत, सांसद बीरेंद्र प्रसाद बैश्य, पार्टी के उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव आदि उपस्थित रहे।

समारोह में केंद्रीय समिति के अधिकारी, विभिन्न जिलों के पदाधिकारी, आनुषांगिक इकाईयों के पदाधिकारी और वरिष्ठ-कनिष्ठ सहयोगी भी शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि 1985 से बंगाईगांव विधानसभा क्षेत्र का आठ बार असम विधानसभा में फाणि भूषण चौधरी ने प्रतिनिधित्व किया है। उनके समर्थकों ने बैठक में कहा कि वह असम की राजनीति में एक मील का पत्थर स्थापित करने में सक्षम हैं।

पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी सम्मान समारोह में नवनिर्वाचित सांसद चौधरी को बधाइयां दीं। फूलाम गामोछा, शराई, जापी, बधाई पत्र आदि से नवनिर्वाचित सांसद चौधरी को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों ने उम्मीद जताई कि फणिभूषण चौधरी, जिनके पास चार दशकों का राजनीतिक अनुभव है, लोकसभा के पटल पर बरपेटा संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ असमिया जाति की आवाज को बुलंद करेंगे। असम गण परिषद को इस जीत के साथ एक नए युग की शुरुआत की उम्मीद है।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर