फरीदाबाद में लकड़ी मिस्त्री की हत्या के आरोप में दो काबू

फरीदाबाद, 6 जून (हि.स.)। कारपेंटर किशन की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नाजिम तथा कमल का नाम शामिल है। दोनों आरोपी पल्ला थाना एरिया में स्थित सूर्य विहार कॉलोनी के रहने वाले हैं।

बीती 31 मई की रात आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी आरोपी प्रदीप के साथ मिलकर सूर्य विहार के ही रहने वाले कारपेंटर किशन की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मृतक किशन का दोस्त राजू भी उसके साथ था जो जिसने उस रात वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। रात के समय किशन और राजू घर से बाहर गए हुए थे। जहां आरोपी नाजिम, कमल तथा प्रदीप भी आए हुए थे। सभी पांचों व्यक्ति एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं।

दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर नाजिम ने किशन के सिर पर कांच की बोतल दे मारी। इसके बाद किशन और राजू अपना मोटरसाइकिल छोडक़र वहां से भाग गए लेकिन आरोपियों ने किशन को जान से मारने की नीयत से प्रदीप की मोटरसाइकिल पर उनका पीछा किया और कॉलोनी में कबाड़ी की दुकान के पास किशन को पकडक़र उसपर चाकू से चार पांच वार किए जिससे किशन बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों ओर तकनीकी सहायता से वारदात में शामिल आरोपी नाजिम तथा कमल को पल्ला एरिया से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नाजिम बदमाश किस्म का व्यक्ति है जिसके खिलाफ एनडीपीएस तथा शस्त्र अधिनियम के तीन मुकदमे दर्ज है और वह जेल की सजा भी कट चुका है। वहीं आरोपी कमल गाड़ी चलाने का काम करता है जो उसे रात आरोपी नाजिम और प्रदीप के साथ था। पुलिस द्वारा आरोपियों को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के कब्ज से मृतक किशन की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस द्वारा मामले में जांच जारी है जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी प्रदीप की धरपकड़ की जाएगी और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और चाकू बरामद किए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

   

सम्बंधित खबर