पलवल: शादी के सात साल बाद विवाहिता नकदी-जेवर लेकर लापता

हरियाणा, 7 जून (हि.स.)। पलवल में शादी के सात वर्ष बाद पत्नी घर से दस हजार रुपए नगद व जेवरात लेकर लापता होने का मामला शुक्रवार को सामने आया है। पति ने इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस से कर अपनी पत्नी की तलाश करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुंडवास गांव निवासी विकास ने पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी सात वर्ष पूर्व जिला अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) के धुवाके गांव निवासी शिवानी से हुई थी। शादी के बाद अब तक दोनों एक साथ रह रहे थे, लेकिन चार जून को सुबह अचानक उसकी पत्नी घर से बिना किसी को कुछ बताए लापता हो गई।

पीड़ित ने घर में देखा तो घर में रखे दस हजार रुपए नगद व सोने-चांदी के गहने भी गायब थे। उसे शक है उक्त पैसे व जेवर को उसकी पत्नी अपने साथ ले गई है। पति ने शक जाहिर किया है उसकी पत्नी आकाश नामक युवक के साथ लापता हुई है। पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी की उम्र 26 वर्ष है और उसने महरुन रंग का सूट सलवार पहना है।

हसनपुर थाना प्रभारी अजित सिंह ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि लापता महिला के पति के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर