अपने विधानसभा हलकों में लीड नहीं दिला पाए कांग्रेस के मंत्री और विधायक : डॉक्टर सिकंदर कुमार

शिमला, 07 जून (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश महामंत्री डॉ सिकंदर कुमार ने कहा कि जो कांग्रेस नेता, विधायक और मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में ही लीड नहीं ला पाए, वे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर टिप्पणी कर क्या सिद्ध करना चाहते हैं। पहले अपने विधानसभा क्षेत्र में लीड लाओ फिर बात करो।

उन्होंने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि नेता प्रतिपक्ष द्वारा जो भी आरोप कांग्रेस पार्टी पर लगाए गए हैं वह सत्य है और इनको कांग्रेस पार्टी के नेताओं को स्वीकार करना ही होगा मात्र मुद्दा दबाने से दब नहीं जाता।

सिकंदर कुमार ने कहा कि वर्तमान सुक्खू सरकार जनादेश खो चुकी है, इससे पूर्व राज्यसभा के चुनाव में विधायकों का बहुमत खोया था और अब जनता जनार्दन के बीच लोकप्रियता भी खो चुकी है। लोक सभा चुनावों में यह सत्य जनता के सामने आ चुका है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस लोकसभा के चुनाव में 61 सीटों पर भारी मतों ने हारी, यहां तक कि मुख्यमंत्री नादौन से 2143 मतों से पराजित हुए। सीएम सुक्खू के सभी मंत्री भी अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव हार गए। इससे जनादेश साफ दिखता है, पूरे प्रदेश में बहुमत का ढँडोरा पीटने वालों को जनता ने कड़ा जवाब दिया है। इस कांग्रेस सरकार को प्रदेश के विकास की चिंता नहीं है केवल एक ही चिंता है कि सरकार कैसे बचानी है और मुख्यमंत्री को केवल कुर्सी को बचाने की चिंता है। इन लोक सभा चुनावों में पूरे प्रदेश में इन्होंने केवल मात्र सरकार को बचाने का जश्न मनाया और कुछ नहीं किया।

उन्होंने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि ऐसी क्या नौबत आ गई थी की तीन निर्दलीयों का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया, अगर उस समय इस्तीफा स्वीकार कर लिया होता तो चुनाव साथ हो जाते। सुक्खू को सत्ता गवाने का डर सता रहा था, तभी लोकसभा के परिणाम आने से एक दिन पहले इन्होंने इस्तीफा स्वीकार किया और इसका पूरा खर्च सरकार पर डाल दिया। अब इन चुनावों पर 35 करोड़ का अतिरिक्त खर्च आएगा इसके लिए मुख्यमंत्री जी आप जिम्मेवार है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल

/सुनील

   

सम्बंधित खबर