स्थानीय विधायक के आश्वासन के बाद पूर्व प्रधान का हुआ अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार करने के लिए विधायक रमेश चंद्र मिश्र शव को कंधा देते हुए

जौनपुर, 07 जून (हि.स.)। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर ग्राम पंचायत के राजस्व गांव रामीपुर में स्थित एक दुकान के पास 5 जून की रात बच्चों के विवाद को लेकर एक पक्ष के मनबढ़ों ने पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश उर्फ मुकेश तिवारी को गोली मार दी। इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गयी।

मुकेश तिवारी के बाएं हाथ व पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन-फानन में स्वजनों की मदद से उन्हें बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से गंभीर हालत में उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था। गुरुवार को पूर्व प्रधान की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार करने के लिए मना कर दिया है। इसकी जानकारी मिलने पर बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने परिजन को समझा- बुझाकर अंतिम संस्कार के लिए राजी किया और शव को कंधा देकर अंतिम संस्कार कराया। मौके पर उपस्थित एसडीएम, सीओ को मामले में आवश्यक कार्रवाई करके परिवार को न्याय दिलाने और हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/रवीन्द्र/दिलीप

   

सम्बंधित खबर