ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज बस से टकराई बेकाबू ऑल्टो कार, एक की मौत

हनुमानगढ़, 7 जून (हि.स.)। रावतसर थाना क्षेत्र में हर रोड़ पर चाईया गांव के पास ओवर टेक करने के चक्कर में ऑल्टो कार रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में ऑल्टो सवार युवक की मौत हो गई। पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए। रावतसर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घायलों का इलाज किया जा रहा है। युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

रावतसर थाना अधिकारी वेदपाल ने बताया कि धन्नासर निवासी सराज खान (29) ऑल्टो कार से अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ नोहर से रावतसर की ओर आ रहा था। इसी दौरान चाईया गांव के पास ओवर टेक करने के चक्कर में कार रावतसर से चिड़ावा जा रही हनुमानगढ़ डिपो की रोडवेज बस से सामने से टकरा गई। हादसे में कार चला रहे सराज खान की मौत हो गई। पत्नी सीमा (22) व दो बच्चे महक (4) और सारीम (2) घायल हो गए। घायलों को रावतसर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आसपास से मिली प्रारंभिक जानकारी से सामने आया कि ऑल्टो कार तेज स्पीड से ओवरटेक करते हुए गलत साइड से आकर रोडवेज से टकरा गई। जिससे हादसा हो गया। हालांकि हादसे के असली कारणों को लेकर जांच जारी है।

रावतसर थाना के हैड कॉन्स्टेबल हरिराम शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि चाईया और थालड़का के बीच कार व रोडवेज बस में आमने सामने टक्कर हुई है। मौके पर जाकर देखा तो एक ऑल्टो कार रोडवेज में टक्कर हुई थी। हादसे के कारण सड़क के दोनों ओर जाम लग गया था। रोडवेज और ऑल्टो कार को सड़क से हटवाकर यातायात को सुचारु करवाया। उन्होंने बताया कि मृतक सराज खेती करता था। मृतक के भाई मुमताज खान पुत्र यासीन खान निवासी धन्नासर ने रोडवेज ड्राइवर के खिलाफ बस को लापरवाही से चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर