संकल्प सभा आयोजित कर दी गई पोगी मंडल को श्रद्धांजलि

संबोधित करते अतिथि

भागलपुर, 08 जून (हि.स.)। जन संघर्षों के प्रति समर्पित भाकपा-माले ने जिले के लोकमानपुर कदवा इलाके के महत्वपूर्ण साथी पोगी मंडल को शनिवार को श्रद्धांजलि देते हुए स्थानीय लोकमानपुर पार्टी ब्रांच द्वारा संकल्प सभा आयोजित किया। संकल्प सभा की शुरुआत पोगी मंडल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर और दो मिनट मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि देने के साथ हुई।

स्थानीय कदवा के लोकमानपुर टोला में आयोजित इस संकल्प सभा की अध्यक्षता भाकपा-माले के नवगछिया प्रखंड कमिटी सदस्य प्रवीण शर्मा ने की जबकि मंच संचालन गुरुदेव सिंह ने किया। संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं पोगी मंडल के जीवन और संघर्षों की चर्चा की। वक्ताओं ने उनके संघर्षों को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने का संकल्प लेते हुए कहा कि इस बार का आम चुनाव सत्ताधारी भाजपा के अहंकार और देश की जनता के बीच था। जिसमें जनता की जीत हुई। लोकतंत्र को तहस-नहस करने और संविधान को खत्म करने की भाजपा की मुहिम को देश की जनता ने अस्वीकार कर दिया है। भयंकर महंगाई, बेरोजगारी से जूझ रही जनता ने अहंकारी मोदी सरकार की तानाशाही को नकार दिया है।

संकल्प सभा को भाकपा-माले के जिला सचिव बिंदेश्वरी मंडल, ऐक्टू के राज्य सचिव और पार्टी जिला कमिटी सदस्य मुकेश मुक्त, भाकपा-माले के नवगछिया प्रखंड सचिव रामदेव सिंह, प्रखंड कमिटी सदस्य जयप्रकाश शर्मा, राजेंद्र पंडित और रविंद्र कुमार रमण, सीपीआई के स्थानीय नेता चेतनारायण पासवान आदि ने सम्बोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर