युवक की गोली मारकर हत्या

पलामू, 8 जून (हि.स.)। जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर के रहने वाले लकी कुमार (18)। की बंदुवा खोहरी में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। युवक का सिर का हिस्सा प्लास्टिक में बंद पाया गया। मौके से रस्सी भी मिली है। युवक का सिर का हिस्सा चोटिल था और काफी रक्त भी बहा हुआ नजर आया। आंख के उपर पिस्टल से गोली मारने के निशान मिले हैं। पहले तेज धारदार नुकीले हथियार से गोदने की चर्चा थी, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद गोली लगने की पुष्टि हुई। युवक बंदुवा के खोहरी में कैसे पहुंचा, इसके लिए छानबीन तेज की गई है। परिजनों का बयान लिया गया है।

बंदुवा के खोहरी में शनिवार की सुबह एक युवक का शव देखे जाने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुड़ गई। इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को भी हुई। चैनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को कब्जे में लिया। जरूरी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक के दोस्त राहुल कुमार के अनुसार लकी से शुक्रवार सुबह 10 बजे पहली मुलाकात हुई। दोनों शाहपुर किला के पास साथ में नाश्ता किए। फिर दो तीन घंटे तक घुमा। दोपहर 2 बजे खाना खाने के लिए राहुल और लकी अपने अपने घर चले गए। लकी के यहां खाना नहीं बना था, उसने अपने छोटे दादा विजय चन्द्रवंशी की किला के सामने दुकान में बिरयानी खायी। 4 बजे तक लकी किला के आस पास नजर आया। इसी बीच रोहित, पवन, बाबा तिवारी, विक्की एवं नबी उससे मिलने आए। बातचीत हुई और फिर दो अलग अलग बाइक से लकी के साथ सभी निकल गए। राहुल उनके साथ नहीं गया।

15 दिन पहले शाहपुर किला के पास गोलू, एक अन्य युवक लकी एवं देवा से किसी मामले में लकी का विवाद हुआ था। मारपीट भी हुई थी। राहुल का कहना है कि अगर पवन पकड़ में आ जाए तो हत्या की गुत्थी पूरी तरह से सुलझ सकती है। घटना के बाद से लकी के सारे साथी फरार हैं। पुलिस राहुल के बयान पर उसके साथियों को खोज रही है।

परिजनों का कहना है कि लकी गोल्डन का इकलौता बेटा था। उसकी दो बहनें हैं। घटना के वक्त उसके पिता गोल्डन घर पर नहीं थे। सतबरवा में चार पांच दिनों से कैटरिंग का कार्य कर रहे थे। लकी की बाइक (जेएच03 एएन 7690) गायब है। संभावना है कि हत्या के बाद बाइक को गायब कर दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर