स्कार्पियो सवार 4-5 बदमाशों ने मारपीट कर किया युवक का अपहरण

जयपुर, 9 जून (हि.स.)। आदर्श नगर थाना इलाके में स्कॉर्पियो सवार 4-5 बदमाश दो भाई से मारपीट की और उसके भाई को अपहरण कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को पकड़कर अपहरण में उपयोग ली गई कार को जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार देवकी नगर कानोता निवासी सोनू शर्मा ने मामला दर्ज करवाया कि 8 जून को शाम पांच बजे वह अपने भाई के साथ गुरुद्वारा मोड पर आया था। इसी दौरान स्कार्पियों सवार 4-5 बदमाश आए और दोनों से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश उसके भाई महेश को अगवा कर ले गए। इस पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकाबंदी करवा कर पुलिस ने गोपालपुरा पुलिया के पास आरोपियों पकड़कर अपह्त युवक को सकुशल छुड़वाया। मामले की जांच एसआई शीला कर रही है।

रुपयों के लेन-देन को लेकर हुआ था अपहरण

जांच अधिकारी शीला ने बताया कि पीड़ित महेश ने अपना बैंक अकाउंट उपयोग करने के लिए लक्ष्य शर्मा को दे रखा था। खाते में रुपए के लेनदेन के विवाद के चलते लक्ष्य शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। पीड़ित महेश मूलतः यूपी का रहने वाला है और बाजार में ठेले लगाने का काम करता है। पीडित ने आरोपी को फर्जीवाड़े करने के लिए अपना बैंक अकांउट किराए पर दे रखा था इसके बदले वह उससे हर माह दो हजार रुपए लेता था। खाते में कोई मोटी रकम आई थी उसे निकालने को लेकर उनमें आपस में विवाद हो गया। इस मामले में पुलिस ने लक्ष्य शर्मा, लक्ष्य दाधिच, आदित्य, विक्रम और विक्रांत को गिरफ्तार किया है। उसने पास से अपहरण में काम में ली गई कार भी जब्त कर ली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर