खंडेलवाल ने फुटपाथ पर जन-चौपाल लगाकर शुरू किया जन संवाद

जन चौपाल पर लोगों की समस्‍यओं का निदान करते खंडेलवाल 

सांसद ने कहा-कल वोट मांगने आया था, आज काम मांगने आया हूं

नई दिल्ली, 11 जून (हि.स.)। राजधानी की चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने मंगलवार को एक अनूठी पहल करते हुए ऐतिहासिक टाउन हॉल और घंटाघर के फुटपाथ पर एक जन-चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं के समाधान करने की शुरुआत की।

खंडेलवाल ने जन चौपाल लगाने के बारे में बताया कि एक जन प्रतिनिधि के तौर पर लोगों के बीच अपनी उपलब्धता एवं संवाद तथा उनकी समस्याओं के तुरंत निदान को ध्यान में रखते हुए यह शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि इस तरह से आपका सांसद-आपके द्वार को जमीन तक व्यावहारिक रूप से उतरने की पहल की गई है। खंडेलवाल ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से कहा था कि आज वोट माँगने आया हूं, कल काम मांगने भी मैं ही आऊंगा और अपने उसी वादे को पूरा करने के लिए इस अभियान की शुरुआत की है, जिसके ज़रिए वो लोगों से सीधा संवाद रखेंगे।

खंडेलवाल ने कहा कि चुनाव में जो वादे किए थे, वो उन सभी को पूरा करने के लिए कटिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को हल करने में कोई कसर बाक़ी नहीं रखेंगे। चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में नए काम भी शुरू करेंगे। चांदनी चौक लोकसभा सीट से नवर्निवाचित भाजपा सांसद की जन चौपाल में क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्याएं बताईं, जिनको अधिकारियों द्वारा नोट किया गया और उनके समाधान को तुरंत किए जाने का काम भी शुरू हुआ। इस अवसर पर दिल्ली नगर निगम सहित अन्य सरकारी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी और भाजपा के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

   

सम्बंधित खबर