पंजाब के मुख्यमंत्री से मिल पाने टाॅवर पर चढ़ा जींद का युवक

मुख्यमंत्री के ओएसडी ने दिया जमीन से जुड़े विवाद पर कार्रवाई का आश्वासन

चंडीगढ़, 11 जून (हि.स.)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात न होने पर एक युवक चंडीगढ़ में सेक्टर-17 बस अड्डे के निकट स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। मुख्यमंत्री से मिलने की जिद कर रहे युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा करीब पांच घंटे तक चला है। पुलिस तथा फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा। पुलिस ने युवक की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक विक्रम ढिल्लो नामक युवक हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला है। वह मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने चंडीगढ़ पहुंचा था, लेकिन मुलाकात न होने पर विक्रम सेक्टर-17 बस अड्डे के निकट स्थित एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही पुलिस तथा फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन युवक टाॅवर से छलांग मारने की धमकी दे रहा था। डीएसपी गुरमुख सिंह और चरणजीत सिंह विर्क भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने विक्रम ढिल्लो से बात की। इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के ओएसडी नवराज बराड़ से बात कराई। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है। करीब पांच घंटे बाद विक्रम ढिल्लों को टाॅवर पर नीचे उतारा और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

शुरुआती जांच में पता चला कि उसका पंजाब के मानसा में जमीन से जुड़ा कोई विवाद है, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से इस मामले में मानसा पुलिस से रिपोर्ट मांगी गई है। मुख्यमंत्री के ओएसडी ने विक्रम को आश्वासन दिया है कि इस मामले की जांच एसआईटी से करवाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

   

सम्बंधित खबर