नागौरी गेट बावड़ी में किसी के गिरने की आशंका में तलाश : नगर निगम पानी निकालने में जुटा

जोधपुर, 12 जून (हि.स.)। शहर के अंदरूनी क्षेत्र नागौरी गेट सर्किल के पास में एक भवन में बनी बावड़ी में रात को किसी के गिरने की आशंका में आज पानी में तलाश करवाई गई। बावड़ी में ज्यादा पानी होने पर नगर निगम ने पंपसेट लगाकर पानी को बाहर निकवाना शुरू किया। आज दोपहर तक पानी निकाले जाने की कवायद जारी रही। पुलिस ने फिलहाल किसी के गिरने की पुष्टि नहीं की है। रात को पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई थी।

थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि रात साढ़े आठ बजे के आस पास सूचना आई कि नागौरी गेट सर्किल के नजदीक एक भवन में बनी बावड़ी में कोई कू दा है। रात का समय होने पर किसी के गिरने की आशंका मेें बुधवार सुबह नगर निगम को सूचना दी गई। गोताखोरों को भी बुलाया गया। निगम ने पंप सेट लगाकर पानी को बाहर निकलवाना शुरू किया है। अभी पानी को कम करने का प्रयास चल रहा है। दोपहर तक गोताखोर पानी में नहीं उतर पाए थे। बावड़ी में पानी भी काफी गहरा है।

शराब ठेका बंद करवाने गई थी पुलिस :

जानकारी के अनुसार रात को पुलिस चौकी के निकट एक शराब ठेका को पुलिस बंद करवाने गई थी। बाद में शराब ठेका चलाने वाले किसी शख्स ने ही पुलिस को सूचना दी कि बावड़ी में किसी के गिरने की आवाज आई थी। थानाधिकारी शैफाली सांखला के अनुसार अभी तक किसी के गिरने जैसे आलामात नजर नहीं आए है। गोताखोर पानी में उतरने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर