जेब में रखा मोबाइल कॉल आते ही हुआ ब्लास्ट

घायल व्यक्ति

भागलपुर, 12 जून (हि.स.)। जिले के नाथनगर शांति समिति के सक्रिय सदस्य संजय कुमार यादव के छोटे भाई जयदेव यादव के पॉकेट में रखा मोबाइल बुधवार को कॉल आते ही तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया, जिसमें उसका दाहिना जांघ जख्मी हो गया। लोगों ने स्थानीय निजी डॉक्टरों को बुलाकर उसका इलाज कराया । घटना सुबह आठ बजे की है।

शांति समिति सदस्य संजय कुमार यादव ने बताया कि छोटा भाई जयदेव नहाकर बाहर निकला। हाफ पेंट पहनकर उसने मोबाइल पॉकेट में रखा। उसी समय एक फोन आया। जैसे ही उसने पॉकेट में हाथ दिया वैसे ही मोबाइल विस्फोट कर गया। घटना में उसके दाहिने जांघ में बड़ा जख्म हो गया है। मोबाइल वीवो कंपनी का था।

परिवार वालों को मोबाइल का कॉल उठाने में भी भय लगने लगा है। मोबाइल फटने की घटना ने तो इलाके में और ज्यादा भय का माहौल कर दिया है।

नाथनगर चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अनुपमा सहाय ने कहा कि ऐसी घटना पहले भी देखने को मिली है की कॉल आते ही मोबाइल ब्लास्ट किया है। ऐसे में सतर्कता बरतने की जरूरत है। लोगों को हमेशा मोबाइल का इंटरनेट ऑन नही रखना चाहिए। इससे कई तरह के रेडियसन निकलते है। जो खतरनाक साबित हो सकते है। हमेशा मोबाइल को शरीर के टच में नहीं रखें। तकिए के नीचे भी मोबाइल चार्जिंग लगाने से परहेज करें।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर