रेस्तरां मालिक पर हमला करने वाले तृणमूल विधायक को मिली अग्रिम जमानत

कोलकाता, 13 जून (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के बारासात की एक जिला अदालत ने गुरुवार को अभिनेता से नेता बने तृणमूल कांग्रेस के विधायक सोहम चक्रवर्ती को अग्रिम जमानत दे दी। उन पर सात जून की रात कोलकाता में अनिसुल आलम नाम के एक रेस्तरां मालिक पर हमला करने का आरोप है।

गुरुवार को चक्रवर्ती के बारासात जिला अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने के बाद, उनके वकील ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की। इसे न्यायाधीश ने दो हजार रुपये के निजी मुचलके पर मंजूर कर लिया।

चक्रवर्ती ने अदालत के बाहर मीडियाकर्मियों से कहा, मामला विचाराधीन है और इसलिए मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। चांदीपुर से विधायक सोहम चक्रवर्ती के खिलाफ एक दिन पहले ही अनीसुल आलम ने कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था और पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था।

अपनी याचिका में आलम ने चक्रवर्ती पर कथित हमले की रात से ही उन्हें और उनके साथियों को लगातार धमकाने का भी आरोप लगाया था। आलम ने दावा किया कि पुलिस से संपर्क करने के बावजूद पुलिस ने मामले में कोई कदम नहीं उठाया।

उल्लेखनीय है कि सोहम चक्रवर्ती सात जून की रात को न्यूटाउन में एक रेस्तरां परिसर में आलम की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। बाद में, अभिनेता से नेता बने चक्रवर्ती ने दावा किया कि उन्होंने तृणमूल महासचिव और लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण आलम को मारा था।

हालांकि, आलम ने आरोपों से इनकार किया और चक्रवर्ती पर अपना अपराध छिपाने के लिए अभिषेक बनर्जी का नाम घसीटने का आरोप लगाया।

आलम के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ जब उन्होंने चक्रवर्ती के ड्राइवर और अंगरक्षकों से अभिनेता की कार को हटाने के लिए कहा, जो रेस्तरां की पार्किंग में गलत तरीके से खड़ी थी। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर