आतंकवादियों के साथ तीन मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान शहीद, सात सुरक्षाकर्मी घायल .


जम्मू। स्टेट समाचार
बुधवार को डोडा जिले के तंत्रा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के बाद एसओजी का एक पुलिसकर्मी फरीद अहमद घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विशेष सूचना पर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। शुरुआती गोलीबारी के दौरान एक एसओजी कर्मी को गोली लगी। उसे तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।  सर्च आपरेशन को देर रात तक जारी रखा हुआ है।
इससे पहले आज दिन में जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के एक सीमावर्ती गांव में छिपे एक आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने 15 घंटे से अधिक समय तक चले अभियान में मार गिराया।  इस दौरान एक अन्य आतंकवादी को भी मार गिराया गया। हालांकि मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान भी शहीद हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
अधिकारियों के अनुसार, सैदा सुखल गांव में दो आतंकवादियों को देखे जाने के बाद मंगलवार रात को शुरू हुए अभियान के दौरान दो वरिष्ठ अधिकारी सुरक्षित बच निकले। हालांकि उनके वाहनों पर गोलियां लगीं। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार देर रात डोडा जिले में भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर स्थित चतरगला के ऊपरी इलाके में आतंकवादियों ने एक संयुक्त जांच

 

 

 

 

   

सम्बंधित खबर