शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जलाए पाकिस्तान के झंडे

शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे शिवसेना ने आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह जलाए पाकिस्तान के झंडे

मुरादाबाद,13 जून (हि.स.)। जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा कराये गये आतंकी हमले के विरोध में गुरुवार को शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे गुट) मुरादाबाद के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने महानगर के विभिन्न स्थानों पर पाकिस्तान के झंडे जलाए।

जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि हम मांग करते हैं कि इस आतंकी हमले में मृतकों के परिवार को 50 लाख तथा घायलों के परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा केंद्र सरकार दे।

प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से मांग की कि सभी आतंकवादियों गतिविधियों को पूर्ण रूप से खत्म कर उनको उनके घर में घुसकर मारा जाए तथा विश्व पटल पर पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट कराया जाए।

इस दौरान वीरेंद्र अरोड़ा, कमल सिंह राव, मुदित उपाध्याय, विपिन भटनागर, अरुण ठाकुर, शिबू पांडे, राजीव राठौर, राजपाल, जितेंद्र पासी, पंकज पाल, दीपक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/राजेश

   

सम्बंधित खबर