ऑल इंडिया मीट में के.के.कंप्यूटर क्लासेज को टॉप टेन स्थान

सहरसा,13 जून (हि.स.)। कलकत्ता में आयोजित ऑल इंडिया मीट - 2024 समारोह में बिहार के सहरसा जिले के बारा पंचायत में स्थित के के कंप्यूटर क्लासेज ने एक और मील का पत्थर हासिल किया है। संस्थान को लगातार बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरे बिहार में सातवां स्थान प्राप्त हुआ है और साथ ही गोल्डन सेंटर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन संस्थानों को प्रदान किया जाता है जो सर्वाधिक छात्र-छात्राओं को उच्च गुणवत्ता के साथ कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करते हैं।

संस्थान के निदेशक कुमार कृतज्ञ ने इस उपलब्धि के लिए सभी का धन्यवाद व्यक्त किया और विश्वास व्यक्त किया कि आप सभी के सहयोग से वह दिन दूर नहीं जब के के कंप्यूटर क्लासेज पूरे बिहार में प्रथम स्थान पर होगा।संस्थान की इस सफलता के पीछे छात्रों का प्यार और समर्पण है, जिसके बदौलत आज के के कंप्यूटर क्लासेज बिहार में एक महत्वपूर्ण नाम बन चुका है।

गौरतलब है कि के के कंप्यूटर क्लासेज वर्ष 2021 से बिहार के सहरसा जिले के बारा पंचायत में कंप्यूटर शिक्षा प्रदान कर रहा है। बीते दिन कोलकाता में एनबीसीई द्वारा आयोजित ऑल इंडिया मीट में संस्थान ने टॉप टेन में स्थान प्राप्त किया।छात्रों और ग्रामीणों ने इस उपलब्धि पर खुशी जताई और कहा कि ऐसे संस्थान का हमारे क्षेत्र में होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर