सोनीपत:केंद्रीय मंत्री बने मनोहर लाल का गन्नौर में हुआ भव्य स्वागत

14 Snp-, A सोनीपत:  केंद्रीय शहरी विकास एवं ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल को लड्डू भेंट करते हुए विधायक निर्मल चौधरी, स्वागत करते हुए देवेद्र कादियान व उनके समर्थक।

-सबका धन्यवाद, हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे

सोनीपत, 14 जून (हि.स.)। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का केंद्रीय शहरी विकास एवं ऊर्जा मंत्री बनने के बाद शुक्रवार को पानीपत जाते समय रास्ते में गन्नौर जीटी रोड पर स्वागत किया गया। उनके स्वागत के लिए शहरवासियों और स्थानीय नेताओं की भारी भीड़ उमड़ी।

गन्नौर की विधायक निर्मल चौधरी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आजाद नेहरा, मन्नत ग्रुप के चेयरमैन एवं भाजपा नेता देवेंद्र कादियान, जिला महामंत्री निशांत छौक्कर, मंडल अध्यक्ष नीरज कुमार ठरु सहित कई प्रमुख नेताओं ने मनोहर लाल का स्वागत किया। इस मौके पर स्थानीय नागरिकों ने फूलों की बारिश करते हुए और जोरदार नारों के साथ केंद्रीय मंत्री का अभिनंदन किया।

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आप सभी मेहनत से केंद्र में सरकार बनी है। अब जो कमी रह गई है इसको विधानसभा चुनाव में दूर करेंगे, मिलकर दोबारा से जीत का परचम लहराएंगे। हमारा लक्ष्य शहरी विकास और ऊर्जा के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कार्य करना है। हरियाणा में सड़क, बिजली और जल आपूर्ति में सुधार के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। केंद्र सरकार के सहयोग से हमें राज्य के हर कोने में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का अवसर मिल रहा है।

उन्होंने आगे कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति कर रहा है। हम हरियाणा को देश के सबसे विकसित राज्यों में से एक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे। कार्यक्रम के दौरान मनोहर लाल ने स्थानीय मुद्दों पर भी चर्चा की और वादा किया कि उनके मंत्रालय की नई जिम्मेदारियों के तहत गन्नौर और अन्य क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/

   

सम्बंधित खबर