लापता दो नाबालिग लड़कियों को दून पुलिस ने उत्तर प्रदेश से किया बरामद

- घर से नाराज होकर निकली लड़कियां पहुंच गई थीं सहारनपुर

देहरादून, 26 जून (हि.स.)। देहरादून के रायपुर क्षेत्र से लापता 02 नाबालिग लड़कियों को दून पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया। दोनों नाबालिग लड़कियां सहेली थीं और घर से नाराज होकर निकल गई थीं। बुधवार को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दोनों को बरामद कर परिजन के सुपुर्द किया।

गत 25 जून को शिकायतकर्ता ने रायपुर थाना में तहरीर दी कि उसकी नाबालिग बहन व उसकी नाबालिग दोस्त 25 जून को शाम पांच बजे घर से ट्यूशन के लिए गई थी, जो अभी तक घर वापस नहीं आईं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने रायपुर थाना पर गुमशुदा की बरामदगी के लिए पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम ने दोनों गुमशुदा नाबालिग के परिजनों, आसपास के लोगों व दोस्तों से पूछताछ की और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। जब सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार किया तो पुलिस को जानकारी मिली कि गुमशुदा के हुलिये से मिलती-जुलती दो नाबालिग लड़कियां उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में घुमती हुई देखी गई हैं। पुलिस टीम ने सहारनपुर उत्तर प्रदेश से दोनों नाबालिग गुमशुदा को सकुशल बरामद किया। पूछने पर दोनों ने बताया कि वह अपने घर से नाराज होकर बिना बताए सहारनपुर आ गई थीं। दोनों नाबालिग गुमशुदा को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर