सांसद प्रिया सरोज का जनपद में प्रथम आगमन, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

सांसद प्रिय़ा सरोज का जनपद में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

जौनपुर,14 जून (हि.स.)। मछलीशहर संसदीय क्षेत्र की समाजवादी पार्टी (सपा) की नव निर्वाचित सांसद प्रिया सरोज का गुरुवार को रात जनपद में प्रथम आगमन हुआ। जीत के बाद पहली बार जिले पहुंचे नव निर्वाचित सांसद का जफराबाद सपा कार्यालय पर पार्टी नेता सरफराज खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे व फूल माला से स्वागत किया।

नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज ने कहा कि यह मेरी नहीं बल्कि देव तुल्य जनता, किसानों व युवाओं, महिलाओं की जीत है। जीत का श्रेय जनता को व अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व कार्यकर्ताओं को देना चाहती हूं। पूरे चुनाव में बीजेपी ने नारा लगाया था 400 पार, लेकिन वो नहीं हो सका। मछलीशहर की जनता एक परिवार है इनके मुद्दे को हम सदन में उठांयेगे।

उन्होंने कहा कि सदन में रोजगार, महंगाई आदि मुद्दों को सदन में उठाकर आपकी आवाज बन कर खड़ी रहूंगी। जनता ने बता दिया कि सत्ता के नशे में चूर होकर जनता पर जुल्म ढाने वालों को वक्त आने पर बड़े से बड़े नेताओं को मुंह तोड़ सबक सीखा देती है। मेरे कार्यकर्ताओं ने जिस बहादुरी, वफ़ादारी व दिलेरी के साथ लोकसभा चुनाव में जी-तोड़ मेहनत करके यह सफलता दिलाई है। उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगी।कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए नव निर्वाचित सांसद ने कहा कि आप सभी का मान सम्मान, स्वाभिमान की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहूंगी।

केराकत विधायक तूफानी सरोज ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता एक बहादुर सिपाही है। इनके दम पर ही हम सभी इस बड़ी जंग को जीतने में सफल हुए हैं। मेहनत, दृढ़ इच्छा शक्ति के दम पर बड़ी सी बड़ी जंग को जीता जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/मोहित

   

सम्बंधित खबर