रेवन खिरक में दिखा तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत

तेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मीतेंदुए की रखवाली करते जत्थे में लोग व जानकारी देते पुलिसकर्मी

झांसी, 08 जनवरी (हि.स.)। जिले मे कटेरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बार फिर तेंदुए की चहल कदमी चर्चा में आ गई है। तेंदुए की मौजूदगी देख ग्रामीण दहशत में है और उन्होंने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। बताया जा रहा है कि संभवतः यह वही तेंदुआ है जो पिछले दिनों कांडोर गांव में देखा गया था।

जनपद झांसी के कटेरा थानान्तर्गत ग्राम रेवन खिरक में रहने वाले ग्रामीणों ने एक तेंदुए की चहलकदमी जंगल की तरफ देखी। उन्होंने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। मालूम हो इससे पहले भी कटेरा थानान्तर्गत ग्राम कांडोर में पिछले दिनों तेंदुए को देखा गया था। जिसने तीन लोगों पर हमला करते हुए घायल कर दिया था। इसमें एक वन कर्मी भी घायल हुआ था।

तेंदुए को पकड़ने का काफी प्रयास किया गया लेकिन उसे वन विभाग की टीम पकड़ने में नाकाम रही थी। अंत में यह मान लिया गया था कि तेंदुआ वहां से भाग गया है। अब रेवन खिरक में तेंदुए की चहल कदमी से ग्रामीण दहशत के साए में बने हुए हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है कि यह तेंदुआ वही है जो कुछ दिन पूर्व ग्राम कंडोर में देखा गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर