फतेहाबाद: कार्यकारी अभियंता के खिलाफ जनस्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों ने की नारेबाजी

फतेहाबाद, 14 जून (हि.स.)। जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग फतेहाबाद के कार्यकारी अभियंता के रवैये से खफा कर्मचारियों ने शुक्रवार को ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मेकैनिकल कर्मचारी यूनियन संबंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारियों ने करीब एक घंटे तक अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विरोध गेट मीटिंग की अध्यक्षता शाखा प्रधान सुभाष गुज्जर ने की जबकि संचालन शाखा सचिव महिपाल रावत ने किया। इस अवसर पर मुख्य तौर पर हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला प्रधान फकीर चंद सैनी, शमशेर सिंह कुण्डू राज्य सचिव ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन व रामकरण प्रजापति जिला सचिव ने भाग लिया। प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों को संबोधित करते हुए शाखा प्रधान सुभाष गुज्जर ने कहा कि जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग फतेहाबाद के कार्यकारी अभियंता को बार-बार आग्रह करने के बावजूद वे कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं है।

अधिकारी के पास संगठन से मिलने तक का समय नहीं है। ऐसे में अधिकारी के रवैये से कर्मचारियों में काफी गुस्सा है और इसी के चलते उन्होंने आज एक घंटे गेट मीटिंग कर अपने रोष का इजहार किया है। राज्य सचिव शमशेर कुण्डू ने कहा कि कार्यकारी अभियंता समय रहते संगठन के शिष्टमंडल को बुलाकर बातचीत के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करें अन्यथा माहौल खराब होने की सारी जिम्मेवारी कार्यकारी अभियंता की होगी। शाखा सचिव महिपाल रावत ने बताया कि आंदोलन की अगली कड़ी में कर्मचारियों द्वारा 18 जून को एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया जाएगा।

इसके बाद भी यदि कर्मचारियों की मांगों को नहीं माना गया तो इस एक दिवसीय धरने को अनिश्चितकालीन कर दिया जाएगा, जिसकी जिम्मेवारी कार्यकारी अभियंता की होगी। इस अवसर पर भूना से सुशील कुमार, सतीश कुमार, पवन कुमार, सुभाष बैनीवाल, फतेहाबाद से नीरज कुमार, विनोद कुमार, देवेन्द्र सिंह, सुरेश शर्मा सहित अनेक कर्मचारियों ने भाग लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर