कैथल:पैसों के लेनदेन में हत्या कर शव गली में फैंका

कलायत उपमंडल के गांव बात्ता की घटना

पुत्र की शिकायत पर पति-पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

कैथल, 14 जून (हि.स. )। कलायत उपमंडल के गांव बात्ता में एक व्यक्ति को घर बुलाकर उसकी हत्या के बाद उसके शव को घसीट कर गली में फेंक दिया। पति पत्नी ने लेनदेन के मामले में तकरार के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया। बड़ी ऑल पत्ती निवासी मृतक नरेश कुमार गांव में ही बड़े पैमाने पर खेती-बाड़ी करता था। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पुत्र पारस ने बताया कि उसके पिता नरेश कुमार 13 जून को देर रात्रि घर नहीं लोटे तो उन्होंने कई बार पिता के मोबाइल पर फोन किया। घंटी जा रही थी लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब रात को एक तक उसके पिता घर नहीं लौटे तो उसने चचेरे भाई के साथ उनकी तलाश शुरू कर दी। जब वे बात्ता निवासी धर्मबीर के मकान के सामने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसके पिता बेसुध अवस्था में स्कूल के दीवार के पास पड़े हुए हैं। उनको पहले कैथल स्थित निजी अस्पताल व उसके बाद सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उनके पिता को मृत घोषित कर दिया।

पारस ने बताया कि धर्मबीर का उनके पिता नरेश कुमार के साथ पैसों का लेनदेन था। उन्हे शक है कि लंबे समय से गांव बात्ता में ही रह रहे उतरप्रदेश निवासी धर्मबीर व उसकी पत्नी राजेश ने ही उसके पिता को अपने घर पर बुलाकर हत्या की है और उसके बाद अपने घर से घसीटते हुए बाहर गली में लाकर स्कूल की दीवार के साथ बैठा दिया ताकि किसी पर कोई शक न हो। उनके पिता की बांए पैर की एडी के पास घसीट के निशान है। थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मृतक नरेश कुमार कुमार का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पारस की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश

   

सम्बंधित खबर