(अपडेट) ट्रक और बस की टक्कर में दो की मौत, बस में सवार छह सवारियां घायल

भरतपुर, 15 जून (हि.स.)। सेवर थाना इलाके में शनिवार सवेरे हुए एक सड़क हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि छह से अधिक सवारियां घायल हो गई। हादसा ट्रक के बस में सामने से टक्कर मारने के बाद हुआ। बस को टक्कर मारने के बाद ट्रक एक रहवासीय घर के बाहर जाकर अटक गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शवों को मोर्चरी में भिजवाने के साथ घायलों को उपचार के लिए आरबीएम हॉस्पिटल भेजा। कलेक्टर डॉ. अमित यादव और एडिशनल एसपी हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा सेवर थाना इलाके में सुबह सवा आठ बजे हुआ। बस बयाना से भरतपुर की तरफ जा रही थी। ट्रक मथुरा की तरफ से आ रहा था। ट्रक ने सरसों अनुसंधान केंद्र के पास बस में सामने से टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक रति राम शर्मा के मकान में जा घुसा। हादसे में बिचौली थाना उच्चैन के रहने वाले प्रताप सिंह (57) और नगला ठिकरिया के रहने वाले हरभान (35) की मौत हो गई। प्रताप सिंह रेलवे में नौकरी करते थे। ड्यूटी पर जाने के लिए बिचौली से भरतपुर आ रहे थे। हरभान रुदावल कस्बे से भरतपुर आने के लिए बस में बैठे थे। दोनों की पहचान उनके सामान से हुई। बस के ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ट्रक ड्राइवर ने शराब पी हुई थी। पुलिस ने बस और ट्रक को कब्जे में ले लिया।

रति राम शर्मा ने बताया कि आज सुबह मैं फाटक के पास बैठा था। ट्रेलर (ट्रक) आता दिखाई दिया तो अंदर भागा। ट्रक से मकान के आगे के हिस्से को नुकसान हुआ है। वहां खड़ी एक स्कूटी भी ट्रक की चपेट में आ गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर