अच्छे दिन की शुरुआत आज तक देश की जनता ढूंढ रही है- नेता प्रतिपक्ष टीकाराम

अलवर, 27 मार्च (हि.स.)। अलवर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में बुधवार को जनसभा आयोजित हुई। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने मोदी की गारंटियों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन की शुरुआत आज तक देश की जनता ढूंढ रही है, दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार के राज में आज युवा बेरोजगार हो गया है। अग्निवीर जैसी भर्ती चलाकर न केवल सेना का मजाक बनाया गया है बल्कि शहीद के सम्मान का तिरंगा भी छीन लिया गया है। किसानों की आमदनी दुगनी करने वाली इस सरकार के राज में किसान खून के आंसू रो रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भाजपा व लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ स्थानीय, नौजवान,संघर्षशील युवाओं और किसानों की आवाज बुलंद करने वाला प्रत्याशी ललित यादव मैदान में है वहीं दूसरी तरफ बाहरी एवं जिन्हें अलवर के बारे में जानकारी नहीं ऐसा भाजपा का प्रत्याशी अलवर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा है। अलवर में हारने के लिए भाजपा ने यह टिकट उनके केंद्र के मंत्री भूपेंद्र यादव को दिया है। भारतीय जनता पार्टी में वर्तमान में यह हालत हो गए हैं कि सामने राम पीछे से छुरी लेकर घूम रहे हैं। भाजपा के स्थानीय नेता अपनी दुकान बंद हो जाने के डर से तभी जुबा में केवल स्वागत करने में जुटे हुए हैं। बाहरी स्थानीय समस्याओं का समाधान कैसे कर सकते हैं। 36 बिरादरियों का समर्थन प्राप्त अहीर रेजिमेंट के लिए जब युवा खून से लिखा हुआ पत्र उनके पास लेकर पहुंचे तो उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगी। उन्होंने स्थानीय प्रत्याशी ललित यादव को भारी बहुमत से जिताने का आवाहन किया।

अलवर लोकसभा से प्रत्याशी ललित यादव ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में युवा परिवर्तन की जो लौ जलाई गई है, वह आज अलवर में दिखाई दे रही है। देश की सबसे बड़ी पंचायत में आप सभी जनता जनार्दन के आशीर्वाद से पहुंचकर मैं आपकी आवाज को बुलंद करूंगा।

जनसभा के बाद मोती डूंगरी स्थित कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने रिबन काटकर विधिवत उद्घाटन किया।

जनसभा से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा के साथ लोकसभा प्रत्याशी ललित यादव ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

धामाणी और ओला ने थाना कांग्रेस का दामन

भारतीय जनता पार्टी के दलित नेता खेमचंद धामाणी एवं आरएलपी के युवा नेता संदीप ओला ने कांग्रेस नेताओं की अगुवाई में आज लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस का दामन थामा।

इस अवसर पर अलवर लोकसभा के विधायक दीपचंद खेरिया, कान्ति मीणा, मांगेलाल मीणा, विकास चौधरी, पूर्व विधायक कृष्णमुरारी गंगवत, राजेंद्र गन्डुरा मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर