बीस लाख की स्मैक के साथ तीन तस्कर दबोचे

हरिद्वार, 15 जून (हि.स.)। नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जनपद की भगवानपुर कोतवाली पुलिस ने बीस लाख से अधिक कीमत की स्मैक के साथ तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालांकि दो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तस्करों के पास से मोबाइल व नकदी आदि भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा बड़ी मात्रा में उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक लाए जाने की सूचना मिली। सूचना पर जाल बिछाए बैठी पुलिस ने इमली रोड नीलकण्ड ढाबे के पास तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पुलिस को देखकर दो आरोपित फरार होने में कामयाब रहे। पकड़े गए तस्करों के कब्जे से 205 ग्राम स्मैक बरामद की, जिसकी बाजार कीमत बीस लाख रुपये के करीब बतायी गई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डिजिटल तराजू, मोबाइल फोन व 2100 नकदी भी बरामद की है।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम उमर पुत्र साजिद निवासी ग्राम सिकरौढा, हरिद्वार, शकील अहमद पुत्र फकीर बख्स निवासी बरेली उ.प्र. व फरमान पुत्र वहीद निवासी ग्राम सिकरौढा हरिद्वार बताए हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर