कुवैत हादसे पर अग्निमित्रा का सवाल : बंगाल वासियों को बाहर काम करने क्यों जाना पड़ता है

कोलकाता, 15 जून (हि.स.)। कुवैत में बुधवार को हुए भयावह अग्निकांड में मारे गए द्वारिकेश पटनायक का पार्थिव शरीर शनिवार को कोलकाता लाया गया। दमदम हवाई अड्डे पर ही पश्चिम मेदिनीपुर जिले के निवासी द्वारिकेश को पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस और भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने अंतिम श्रद्धांजलि दी है। इस मौके पर अग्निमित्रा पॉल ने मीडिया से बात करते हुए सवाल उठाया कि ''बंगाल वासियों को बाहर काम करने क्यों जाना पड़ता है?

भाजपा की ओर से अग्निमित्रा पाल ने एयरपोर्ट पर ही इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि ''इस मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। राज्य सरकार को मृतक के परिवार को आर्थिक मदद देनी चाहिए। द्वारिकेश बाबू की एक बेटी है, वह बोर्ड परीक्षा देगी। यह राज्य सरकार का कर्तव्य है कि वह उसके साथ खड़ी रहे।”

उल्लेखनीय है कि पश्चिम मेदिनीपुर के रहने वाले द्वारिकेश की गत बुधवार को कुवैत में एक अपार्टमेंट में आग लगने से मौत हो गई। उनका पार्थिव शरीर शनिवार को विशेष विमान से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचा राज्य सरकार की ओर से उनके अंतिम दर्शन के लिए अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस हवाई अड्डे पर मौजूद रहे। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर